Javascript is not currently enabled in your browser.
You must enable Javascript to run this web page correctly.

मुख पृष्ठ » हमारी टीम में शामिल हों » कॉर्पोरेट एजेंट बने
कॉर्पोरेट एजेंट बने

 

हमें ही क्‍यों ज्‍वाइन करें

जीवन बीमा उद्योग को निजी क्षेत्र के लिए खोलने के एक दशक से ज्यादा समय के बाद भी, 70% से अधिक बाजार शेयर की कमान भारतीय जीवन बीमा निगम, सार्वजनिक क्षेत्र की जीवन बीमा की एकमात्र कंपनी के हाथ में है। केवल भारत सरकार के ही हिस्से धारक होने से, एलआईसी पॉलिसीयां सॉवरेन गारंटी के साथ आती हैं।

भारतीय जीवन बीमा निगम ने साल 2001 में, बैंक एवं वैकल्पिक प्रणाली चैनल शुरू किया है। आज तक, हमारे साथ 11 सार्वजनिक क्षेत्र बैंक और 46 क्षेत्रीय ग्रामीण, निजी एवं सहकारी बैंक है और हमारे बैंकएश्योरेंस एवं वैकल्पिक चैनल भागीदारों के रूप में 72 कॉर्पोरेट एजेंट है।

हमारे अखिल भारतीय नेटवर्क मे शामिल 113 मण्डल कार्यालयों, 2048 शाखाओं एवं 1381 सैटिलाइट कार्यालयों में आप बहुत आसान और सुविधाजनक तरीके से हमारे साथ अपना व्यापार चला सकते है।

कॉर्पोरेट एजेंटों के पंजीकरण के लिए नए IRDAI नियमों को देखते हुए, जो 01/04/2016 से प्रभावी हो जाएगें, हम आपको (पंजीकृत कंपनी, बैंक, एनबीएफसी, सहकारी संस्था, पार्टनरशिप फर्म आदि), 26 करोड़ से अधिक ग्राहकों की सेवा कर रही, भारत की सबसे भरोसेमंद जीवन बीमा कंपनी के साथ काम करने हेतु और एलआईसी परिवार का हिस्सा बनने के लिए स्वागत करते हैं।

आप का निम्न पते पर संपर्क करने के लिए स्वागत हैं:

भारतीय जीवन बीमा निगम,

बैंक एवं वैकल्पिक प्रणाली विभाग, केंद्रीय कार्यालय,
योगक्षेम, छटी मंजिल(लिंक),
नरीमन पाइंट, मुंबई - 400 021.
ई-मेल: corporate.enquiry@licindia.com
Top